Tuesday 8 January 2019

500 Love status in Hindi


love status in hindi


शादी तो एसी लड़की से करूंगा जो रोज
सुबह उठ के पूछे जानूँ चाय या चुम्मी
😜😝😂😂🙈


love status in hindi | अपने मन की भावनाओ को व्यक्त करने के लिए लोग Status का इस्तेमाल करते हैं। यदि किसी को स्पेशल फील करना है या फिर किसी से अपने दिल की बात बतानी हो इसके लिए भी लोग status का सहारा लेने लगे हैं।love status , love shayari के माध्यम से लोग अपने सोच एवं विचारों को लोगो के सामने व्यक्त करने लगे हैं।



Love status in Hindi:


romantic status


सुनो 👸
वैसे तो कोई बुरी 👈 आदत नहीं हमें,
बस तुमको को याद 💤 करने की
थोड़ी लत ✔️ लग गई है।
______________________________________
""" तेरे # होंठों 💋 की # इज्ज़त का # ख्याल आता हैं # 👸पगली,

वर्ना # फ़ूलों 🌼🌷🌸 को तो हम सरे आम # चुम 😘 लेते हैं....😘😘
______________________________________
हजारो 😘😘रात में एक रात होती है...😘😘 सुकून मिलता है जब 👸👈तुमसे बात होती है..
______________________________________
#सुन_पगली 👰
इस #ठड़  में #नहाने 🛀 के नाम से ही #मुझे 🙋‍♂ डर 😣 सा लग जाता हैं..
और ये #तेरी 👩 झील 🌊 सी #आँखे 👀 जिनमें मेरा 😇 डूबने 🏊‍♀ को जी 😍 चाहता हैं..#Mr.
______________________________________

#ʂɬąɬųʂ__ƙıŋɠ👑
स्टेटस💬 तो सब🌎 #लिखते ✍🏼हैं लेकिन☝🏽 #स्टेटस_किंग 👑 से बहतर👌🏽 #Stǟtʊѕ 🗯 कोई नही लिख📝 सकता...#Mr.🌹
______________________________________

👑
#सुनो_вαвυ
हद 😇 में रहकर 👉#तुम 👱से #बे_हद 💑 #प्यार  करना #मैने 🙋 सिर्फ #तुम्हीं 😇से सिखा हैं 
#ℓσνє_уσυ😘
______________________________________

ʂɬąɬųʂ___ƙıŋɠ 👑
सबको 👥 #प्यार 😘 करने के लिए #हम 👑 इस #दुनिया 👈 में आए थे,
पर #बीच में अाप 💃 #जरा ज्यादा #पसंद 💏 आ गए...#raGhu💕
______________________________________

#ʂɬąɬųʂ__ƙıŋɠ👑
रोज📆 कहते 🗣हो #कल बात करेंगे 😏
कल 👉🏽हमारी🙋🏼‍♂ #आँखे 👀ही ना#खुली 🛌तो क्या करोगे..#Mr.🙄🙄
______________________________________

#पगली👸
तुझे👆देखकर👀चेहरे😊पर नई चमक🤩सी आ जाती🤗है,
जैसे #दिसंबर 📆के बाद नया🎉🎊 #साल आता 😊है..#mr_👊
______________________________________

#ʂɬąɬųʂ__ƙıŋɠ 👑
पगली👩
तेरा👆मेरी🙋🏼‍♂ #फोटो📷 देखकर #शर्माना👁ऐसा लगता है
जैसें🤞मैंने🤗फोटो📷मैं ही👆तुझे
#ɨ_ʟօʋɛ_ʏօʊ💋 कह🗣दिया😘हो...#Mr.
______________________________________

कुछ बेवकूफ 😈अपनी gf👸 को रुलाते 😭हैं
अबेे 😒जब सम्भल ना रही तो मेरे 😉को नम्बर 📱दे दो
1⃣1⃣,,,,2⃣1⃣,,,,5⃣1⃣ रूपये 💰ले लीयो,,
जो बने तुम्हारा 😕
______________________________________

#हे__भगवान !! मेरी👉🤴 #Life😘 में भी एक 📲#Miss__call करने Wali👰 भेज दे…आखिर 📱#Jio का #unlimited😜😜😜 📨balance कोन-सा हमको #उप्पर ले जाना है 😜😂😉
______________________________________

#थोड़ी 👉 सी #कसक 😌थोड़ी #सी चुभन #और तेरी 👉 #यादें🗨बड़ी  गुलज़ार #रहती है हर एक शाम तन्हाई #की...#S_Y👌🤗
______________________________________

#चायकी पहली#घूंट उसके 👸नाम..!!
बाकि सारी #चायउसके #सहेलियों 👩के नाम😌
यही #इश्क है..!!.#Mr_💪
______________________________________

मैं फिर इक हँसती हुई सुबह उसको लाकर दूँ, “वो” #रात मेरी याद में गुज़ारे तो सही….#mr🏍️
______________________________________

हर बार माफ़ी 🙏 मांगता हूँ तो ये मत  समझना, ​की ग़लती मेरी 🙋 है, बस तुझसे जुदा 💔 होंने से डर लगता हैं​...#Mrj💜
______________________________________

Best love status in Hindi

Best love status in Hindi

मैं 👨 तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी 👩 गर्लफ्रेंड ओ मेनू कहन्दी ना ना ना...#mrj🙋
______________________________________

बहुत मुश्किल 😒 से मिलता है वो एक  दिल, जो सच में मोहब्बत 💑 निभाने वाला हो..💔..
______________________________________

मुझे ऐसी 💁 लड़की चाहिए,जो Busy होकर भी मुझसे 👦 कहें, तुम्हारे लिए 👫 मै हमेशा 🤗 Free हू..👉.#pageAdmin_Mr__jAtt💪
______________________________________

कोई मेरी 👦 होने वाली सास 👵 को बता दो, मुझको उनकी बेटी 👸 बहुत याद 😍 आ रही है..😘😘______________________________________

सुनो मैं ये नहीं  कहता की वो कोई 👰 खास हो, मुझे 👩 वो चाहिए जो सिर्फ ❤️️ मेरे ही 👫 पास हो..#mr
______________________________________

काश तुम्हें 👱 ख्वाब 💕 ही आ जाये, कि में 🤵 तुम्हे कितना याद 💏 करता हू ..😘
______________________________________

हर वक्त 🕐 उसके 👸 बारे में ही सोचना, प्यार  का पहला स्टेज है...#mr_
______________________________________

मेरे दिल  मेँ एक उमंग 😊 सी छा जाती है, जब वो पगली 👩 मेरी हर बात पे प्यार 😘से मुझे Chal Jhutha कहती है...#MR__😘
______________________________________

प्यार💕 मोहब्बत से जीते रहो लिखते रहो, कौन जाने कब कौन सा #status आखरी हो जाए यारों👬🤼👫______________________________________

मैं तो जान बूझ कर🤹Class में शैतानियाँ किया करता था, ताकि 👩‍💻Teacher मुझे 📋Black Board के पास खड़ा कर दे और मैं उसे आराम से 😍Dekhta रहूँ..
______________________________________

कुछ #खास नही बस इतनी सी है मोहब्बत💑मेरी...!!
हर रात का आखरी खयाल और हर सुबह की पहली सोच हो तुम.😭 💔 😢
...#Mr_👫
______________________________________

love status in Hindi 2019
love status in Hindi 2019


👫💝
तुझे मेरी याद नहीं आती, तो ना आये,
बस मुझे तेरी याद आती,,ये तुझे पता चल जाए...#Mr_💞
______________________________________


तुम्हे #खुश देखकर ही 💑🤹
खुश हो जाता हूँ ,
🌹🌹
और अब तू ही बता #सच्ची ...
______________________________________

🍒#____तेरी गली में आकर के खो गये हैं दोंनो.!
#sᴛᴜᴘɪᴅ__💓❤️
मैं दिल को ढ़ूँढ़ता हुँ दिल तुमको ढ़ूँढ़ता है.!!__..#Mr__💑👈
______________________________________

-कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता...#Mr😏
🌷💐💗
______________________________________

कितनी “कशिश” है इस मोहब्बत ❤️️ में, लोग 👤 रोते है मगर फिर भी 😍 करते हैं..#Mr💔
______________________________________

अब तू 👸 ही सोच तेरे मम्मी 👩 पापा 👨 कितना ख्याल रखेंगे तेरा,
क्या नही लगता कि अब ये जिम्मेदारी 😌 मुझे 👦 ले लेनी चाहिए..#Mr_
______________________________________

कहते है जिन्दगी मे सबको 👥 एक बार प्यार  जरूर होता है, तुम्हे 👸 कब होगा मुझसे...#mr
______________________________________

आज एक लड़की मिली फेसबुक पर।😍
कहने लगी यू आर सो क्यूट।।
.😘
______________________________________

मुझे GF👸 से बात📞 करना बहुत पसंद😌 है😍,,,,
खासकर जब वो किसी दूसरे की हो....#Mr_🤔😄😂
______________________________________

मुझे अच्छा लगता है तुझे 👸👈मनाना इसीलिये तुझे बिना वजह परेशान करता हूँ ...#Mr_jAtt😍
______________________________________

💝👸
इश्क़ है या कुछ और ये तो पता नहीं ,
पर जो तुमसे है वो किसी और से नही..!!💝👈
______________________________________
वो मुझे बहुत कम याद आती है सिर्फ इतना - 💝दिलकी हर एक धड़कन💕💔 के साथ...,#Mr_jAtt😍

______________________________________

बहुत दिनों बाद उसे देखा,👉👸
💞 दिल नहीं भरा पर आँखें 👀 भर आईं….✍️
😢 😢
______________________________________

ऐसा क्या लिखूं , जो वो 👂 सुनते ही मेरे 👱 पास दौड़ी 💃 चली आये ।।...#Mr__jAtt👸👈
______________________________________

आज के बाद ये रात और तेरी बात नहीं होगी😭 💔 ..#Mr😭
______________________________________


lovely status
lovely status

👸👈
उसकी ये मासूम अदा मुझको बेहद भाती है...
वो मुझसे नाराज़ हो तो गुस्सा सबको दिखाती है...💔 😢
______________________________________

नींदें 😴 भी छीन रखी है, तेरी 👸 यादों ने, गिला 😥 तेरी दुरी से करें या अपनी 🤔 यादो से...🕺
______________________________________

वो तेरे चश्मा 👓 नीचे करके मुझे 👧 आँख मारने की शरारती अदा, सीधी मेरे दिल  में तीर 🏹 चला देती है ।।...#Mr😍
______________________________________

घर 🏩 बना कर मेरे  दिल में, वो चली गई है, ना खुद 👩 रहती है, ना किसी 💁 और को बसने देती है ।।.
______________________________________

Life तो एक Photography 📸 है, उसे अच्छी तरह से Edit 🎨 करो, फिर देखना 👀 ये दुनिया 🌎 उसे कितना Like 👍 करती है..
______________________________________

#बात सुन
इतना #Like👍 तो 👉मैं 👨खुद को भी नहीं करता
जितना👉 #Tere👩 को करने लगा हूं,
______________________________________

सुनो 👂🏼डॉक्टर्स 👉 एक☝🏽 इश्क😍 का इंजेक्शन 💉 हमे 😎भी लगा दो
उसके इश्क💑 मे दर्द बहुत 😒होता है 
______________________________________

*#में 👩 ये #नही_केहता  #पगली 👦 कि #तू #नही_मिली 😔 तो ##जान 😌#दे_दूंगा*
*पर ##एक_वादा  करता हूँ #तू_मिली 👫 तो #जिंदगीभर_साथ 😘 दूंगा*।।
______________________________________

☞ तुम्हारी कसम मेरे सनम
अब #हिम्मत नहीं हारेंगे,👍a
मर जायेंगे मगर तेरे 👉👧सिवा
किसी और को नहीं चाहेंगे !! 
______________________________________

#तू 👩हजार बार रुठेगी #फिर भी तुझे👉👧
#मना लूँगा …
तुझसे 💖प्यार #किया हे #कोई गुनाह 🖤नही, जो #तुझसे दूर होकर #खुद को 😡सजा दूँगा #
______________________________________

#धड़कनों  में बसते  हैं आप #सब_लोग👫
#ज़ुबान  पे नाम लाना 😉 जरूरी नहीं होता #मेरे_दोस्तों ।। 😘👫🇮🇳
______________________________________

ठेले से टी-शर्ट लेकर, Levi's के शोरूम से रुपये
की थैली ली,,,,
और उसे गिफ्ट🍫 कर दी, पगली अब तक " I Luv U💋
" मैसेज भेज रही है...
______________________________________

एक तो सुकुन और एक 👸तुम,कहाँ रहते हो
आजकल मिलते ही नही...#Mr😘 😘
______________________________________

कितनी मासूमियत💅 से उन्होंने हमें अपनी 💋“जान ” कह कर हमें “बेजान ” कर दिया ,..😘😊
______________________________________

सच #कहू तो में आज भी इस #सोच में गुम हू !!!!
में तुम्हे #जीत तो सकता था जाने #हारा क्यों ? 😢..
______________________________________

Attitude love status in Hindi :

Attitude love status in Hindi


*सुना 👂🏼हैं #प्यार 💏बहोत* *अच्छा 👌🏻कर लेते हो👉🏻 तुम👮*
*#दिल तो 👰🏻हम भी देंगे 💝पर प्यार 😍करने 💑वाले को नहीं प्यार 👫सिखाने😘 वाले को...
______________________________________

#😍💖बहुत जीये😘👉#Unke_लिए जिनको👈 #Hum_पसंद😘 करते थे 👍
.______________________________________

👇अब #जीना है 😘👉"उनके"😘👉 liye जो 
#हमे_पसंद करते हैं...#😘😘💑👬
______________________________________

मेरी ज़िंदगी का हर
वो पल अधूरा है...😓
जिस पल में
तुम मेरे साथ नहीं हो!!...
______________________________________

*💕💕लम्हे लम्हे मैं बसी है*
*तुम्हारी यादों की महक*
*यह बात और हैं*
*मेरी नज़रों से दूर हो तुम..
______________________________________

Đ¡l करता है Status 📝डाल दु तेरे 👱 🏻 नाम का........
पर मुझे 🙋 🏼 ये अच्छा नही👎🏽 लगेगा ! कि कोई 👰 तुझको☛ LiKe👍🏽करे.
______________________________________

मैं 😉तो उसी #लड़की👸 से #शादी💒 करूँगा . . . . .
जो #सुबह उठ के #अलार्म बंद करके
मुझसे #प्यार 😍से कहे
कोई #बात 😌नहीं सो जाओ...#_PageAdmin😊😊🤗
______________________________________

😔रूठ के बैठा हूँ उस 👸Pagli से.....
काश की वो एक बार
आये....
______________________________________

#Dil अपना, #Feelings अपनी,*
*👱🏻👈👉🏻👱🏻‍♀*
#पर तोड़-फोड़ कोई और ही कर जाता हैं...t💔💔
______________________________________

#सुनो 👂#вαвυ 😉
👉#दिल  के 🤘🏻इतने ️😍 #साफ़ ✌🏻हो 😉 तुम 😘
👉🏻तभी 🙈 तो 😘 इतने #खास 😊 हो  तुम 💏
______________________________________

#तेरी 👉मुस्कुराहट #मेरी👌 पहचान😎 🍁#है,
तेरी 💁#👈ख़ुशी 😁#मेरी #शान 😎है,💏
______________________________________

#ठहरे 😊 हुए #से 👉 मेरे #दिन_हैं 📅
#तेरी 👩 एक  #शाम 🌇 के #इंतज़ार_में 👤
#sweet #pagal
#MAAHI_VE
#TERA_PRINCE
______________________________________

खुदा🙏 ने यूँ ही नहीं लिखा तुझे👱‍♀ मेरी😌 किस्मत में,,,,
वो भी जानता है😌 कि मैं😌 तुझे👱‍♀ कितना प्यार😍 करता हूँ....
______________________________________


Cute Love status in Hindi :
Cute Love status in Hindi

#प्यार वो _नही जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो,
#प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने"
मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.
______________________________________

मन_क्यूं #बहका 😍 रे_बहका
आधी_रात_🌚_को,,,
तूने_👱‍#DP जो_बदली
आधी #रात को_!! 😜😜
______________________________________

#जब_तक  रिश्तों में 👫 थोड़ी सी नोक झोक #नहीं होगी, 😒
#तब तक 😌 आपके रिश्तों में 👫 प्यार #कैसे_बढ़ेगा ।।
______________________________________

सभी लड़के😎 लड़कियों👸 को पागल बनाते हैे एक के बदले दो लड़कि👸 पटाते👫है,,
वो भी लड़कों😎 को पागल बनाती हे एक के बदले पांच #boyfriend👫 बनाती है😂😝....
______________________________________

लडकी👸 के छोडने के बाद ही 😐
बंदा😎 दारू🍷, सिगरेट🚬, जिम शुरू करता है😔😞 ...!!
______________________________________

सिंगल होने का दुःख😞 तो तब हुआ जब, तवे जैसी शक्ल वाला मेरा दोस्त😈 बोला,,,
थोड़ी देर🕐 चुप😷 हो जा मेरी गर्लफ्रेंड👸 का फोन📞 आ रहा है😢....
______________________________________

सारी उम्रर🕐  आँखों में एक सपना याद रहा , सदियाँ बीत गयी पर वो लम्हा याद रहा ,👸 
😎जाने क्या बात थी उसमें और मुझ में ,👰सारी महफ़िल भूल गए बस वही एक चेहरा याद रहा
#मोहब्बत 👫💞 अब #समझदार 😒 हो #गयी है,#हैसियत 💰 #देख कर #आगे 😏#बढ़ती है.
______________________________________

  वो हमें बेहाल देखर हमारा हाल ना पूछ सके और👰 हम उन्हें खुशहाल देखकर अपना हाल ना बता सके 😟💔😟
______________________________________

💞शौक नही रहा 💞अब हमे👬 इश्क मोहबब्त😍 का... वरना 
आज भी गाँव की गोरी_पनघटपे👰 !!
और शहर🌆 की छोरी ट्यूशनपे🏨 हमाँरा👬 इन्तजार🙍 करती है 👈👈
______________________________________

रोजतेरा 👸👈इंतजारहोता है,रोजये दिल💖बेकरार🙇होता है,,,,
काशतुम👸समझ सकती की चुप😔 रहने वालो👦को भी.....
किसी👸से प्यार💑होता है....!!
______________________________________

😊लोग आँखों में आँखें डाल कर इश्क़😊 ❤️ 💏 का इज़हार करते है, हमारी तो पलकें ही झुक जाती है तुम्हारा नाम सुनकर  ❤️ 💏
______________________________________

पता नहीं ये मोहब्बत है या नादानी मेरी पर हर वक़्त तेरे बारे में सोचना अच्छा लगता है😍 😊
______________________________________
जिस घर 🏠 मे #माँ 👵 #बाप 👴 Haste है, उसी घर 🏠 मे #भगवान बसते हैं..#mr👏
______________________________________
सच्चा प्यार Time🕐, Love😍,Respect😌 माँगता है,,,,
Flower💐, Chocolate🍫, Gift🎁 नहीं..

Also Read this :





7 comments:

  1. Anyone have need girlfriend online chat free dating sites visit 👇
    https://freegirldating.page.link/com

    ReplyDelete
  2. Invisible Grille are an essential home security feature that provides protection against intruders while still allowing natural light and ventilation to enter the home. These grilles are made of stainless steel cables or wires that are anchored to the walls of the building, making it nearly invisible from a distance.

    ReplyDelete
  3. aapne bahut hi sundar jankari likhi hai padhkar ke mujhe achcha laga jai ishu mashih

    ReplyDelete